JioPhone Next Just ₹1999 – How To Book, Specification, Price | कैसे बुक करे?

 

KSY Pathshala

How To PreBook JioPhone Next Mobile

JioPhone Next Mobile – कैसे बुक करें, Release Date, Price | जाने यहाँ

How To Book JioPhone Next, JioPhone Next Price, JioPhone Next Release Date, JioPhone Next Specifications –

Meanwhile, Google और Jio ने संयुक्त रूप से विकसित स्मार्टफोन का प्रदर्शन किया ‘JioPhone Next’. यह Jio स्मार्टफोन Google द्वारा सह-विकसित नवीनतम Android अनुकूलित ऑपरेटिंग सिस्टम है। Google और Jio ने इस स्मार्टफोन के लिए नवीनतम अपडेट और OS अपग्रेड का वादा किया। JioPhone Next बेहद लोकप्रिय JioPhone 1 & 2 सीरीज का सक्सेसर होगा। दोनों 4G डिवाइस ने Jio के लिए भारी बिक्री का मील का पत्थर हासिल किया। Jio अपने स्मार्टफोन में पहली बार Android OS दे रहा है।

JioPhone Next की अगली प्रीबुक कैसे करें ?

Jio & Google ने मिलकर किया काम:

Android and Play Store से निर्मित एक अनुकूलित OS के आधार पर, विशेष रूप से JioPhone Next, के लिए बनाई गई सुविधाओं के साथ, 2 प्रौद्योगिकी संगठनों ने पूरे भारत में कई Smartphone उपयोगकर्ताओं की अनूठी जरूरतों को पूरा करने के उद्देश्य से एक Smartphone अनुभव बनाने के लिए मिलकर काम किया है।

JioPhone Next Price Revealed: Available Just ₹1999 Only

Reliance & Google ने आखिरकार केवल 1999 रुपये की कीमत पर JioPhone का अनावरण किया है। Made for India, इंटरनेट से लाखों लोगों को लाभान्वित करने में सक्षम बनाना और किसी भी स्मार्टफोन के लिए सबसे किफायती प्रवेश मूल्य आप केवल ₹1,999 में JioPhone Next प्राप्त कर सकते हैं। आप शेष राशि का भुगतान आकर्षक ईएमआई में कर सकते हैं।

JioPhone Next Initial Specs:-

Google के साथ बनाया गया प्रगति OS द्वारा संचालित – Android का एक अनुकूलित संस्करण जिसे विशेष रूप से JioPhone Next के लिए डिज़ाइन किया गया है, आसानी से 10 भारतीय भाषाओं की पसंद में सामग्री का उपयोग और उपभोग करें – एक बटन के टैप के साथ, अब स्क्रीन पर जो है उसका अनुवाद करें, और इसे अपनी भाषा में वापस पढ़ें ।

Translate now – किसी भी छवि या मोबाइल स्क्रीन (किसी भी ऐप की) को अपनी पसंद की भाषा में अनुवाद करें जोर से पढ़ें – अपनी मोबाइल स्क्रीन पर अपनी भाषा में किसी भी पाठ को जोर से पढ़ें ।

Great Camera बिल्ट-इन फिल्टर और बेहतर नाइट फोटोग्राफी

Voice first experience – अपने JioPhone Next से आगे अपनी भाषा में बोलकर और काम करें ।

JioPhone Next उपलब्धता:

आप नीचे उपलब्ध तरीकों से JioPhone Next बुक कर सकते हैं।

JioMart डिजिटल रिटेलर: निकटतम jio mart डिजिटल रिटेलर पर जाएँ या व्हाट्सएप के माध्यम से बुक करें: – व्हाट्सएप पर – 7018270182 पर ‘Hi’ भेजें। एक पुष्टिकरण प्राप्त करने पर, अपना Jiophone Next लेने के लिए पास के Jiomart रिटेलर पर जाएँ ।

www.jio.com/next पर उत्पाद विनिर्देश और मूल्य प्रस्ताव

JioPhone Next विशेषताएं :

KSY Pathshala


Auto Translation Of Everything:

भारतीय भाषाओं की पसंद के दौरान आसानी से सामग्री का उपयोग और उपभोग करें: उन उपयोगकर्ताओं के लिए जो अपनी भाषा में सामग्री पढ़ने के लिए तैयार नहीं होंगे, एक बटन के साथ वे अब अपनी स्क्रीन पर जो कुछ भी है उसका अनुवाद करेंगे, और यहां तक ​​कि इसे वापस भी पढ़ सकते हैं। उनकी भाषा में। जोर से पढ़ें और अनुवाद करें अब OS-व्यापी विशेषताएं हैं जो साइट, ऐप्स, संदेशों और यहां तक ​​कि फ़ोटो सहित, उनके फ़ोन स्क्रीन पर किसी भी पाठ के साथ काम करेंगी।

App क्रियाओं का उपयोग करके, लोग इस डिवाइस पर कई जियो ऐप्स के साथ एक उत्कृष्ट अनुभव देने के लिए अपने Google सहायक का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, नवीनतम क्रिकेट स्कोर या मौसम अपडेट के लिए, उपयोगकर्ता Google सहायक को JioSaavn पर संगीत चलाने या My Jio पर अपना बैलेंस चेक करने के लिए भी कह सकते हैं।

नाइट मोड के साथ अच्छा कैमरा:

एक बढ़िया कैमरा: एक तेज़, उच्च-गुणवत्ता वाला कैमरा आज के स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए एक आवश्यक विशेषता हो सकती है, इसलिए Google और Jio की टीमों ने फ़ोन के कैमरा मॉड्यूल के भीतर एक अनुकूलित अनुभव बनाने के लिए मिलकर साझेदारी की है, जिससे शानदार फ़ोटो और वीडियो प्राप्त होते हैं, स्पष्ट से अंधेरे में और कम रोशनी की स्थितियों में एचडीआर मोड में तस्वीरें जो तस्वीरों में व्यापक रंग और गतिशील घर लाती हैं, ये भारत में किफायती फोन के लिए सबसे पहले हैं।

Google ने भारतीय-विशिष्ट स्नैपचैट लेंस को सीधे फोन के कैमरे में एकीकृत करने के लिए स्नैप के साथ भागीदारी की है, और हम अभी भी इस अनुभव को अपडेट करेंगे।

नियमित Android अपडेट:

चल रही सुविधा गिरती है और इसलिए नवीनतम सिस्टम अपडेट: नवीनतम एंड्रॉइड रिलीज़ और सुरक्षा अपडेट के लिए समर्थन के साथ, यह अनुभव नई सुविधाओं और अनुकूलन के साथ फिर से तैयार होता रहेगा, जो सभी में वितरित किए जाते हैं। Google Play प्रोटेक्ट इनबिल्ट के साथ, यह Google की विश्व स्तरीय सुरक्षा और मैलवेयर सुरक्षा है। और Google Play Store के साथ, उपयोगकर्ताओं के पास ऐसे कई ऐप्स तक पहुंच होगी, जिनका दुनिया भर के लोग उपयोग करते हैं ।

JioPhone Next ऑनलाइन प्री-बुक कैसे करें?

एक बार आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने के बाद, आप JioPhone नेक्स्ट को ऑनलाइन प्रीबुक कर सकते हैं। जैसा कि ऊपर बताया गया है । JioPhone नेक्स्ट 10 सितंबर 2021 से उपलब्ध होगा। उसके बाद JioPhone नेक्स्ट ऑनलाइन बुकिंग शुरू होगी। ऐसे कई स्रोत और तरीके हैं जिनका उपयोग आप डिवाइस को प्रीबुक करने के लिए कर सकते हैं। आप Jio.com से प्री-बुक कर सकते हैं, मोबाइल उपयोगकर्ता MyJio ऐप बुकिंग पेज से प्री-बुक कर सकते हैं ।

ऑफलाइन यूजर्स के पास जियो मिनी और अन्य जियो स्टोर्स से डिवाइस को प्रीबुक करने की सुविधा है । हम, JioPhone नेक्स्ट बुक करने के लिए स्टेप बाय स्टेप गाइड को अपडेट करेंगे। चूंकि डिवाइस शानदार स्पेक्स के साथ किफायती है, इसलिए हम बुकिंग के दौरान भारी भीड़ की उम्मीद कर सकते हैं। लॉन्च के अगले महीने से शिपमेंट शुरू हो जाएगी।

Later, JioPhone Next Will Also Be Available On Popular E-com Stores Like Amazon, Flipkart or TataCliQ.

JioPhone Next Prebooking Stores

Online Stores MyJio.com , MyJio App , Amazon, Flipkart

Offline Stores Jio Mini, Jio Digital, Jio Stores, Croma

भारत में जियोफोन की अगली कीमत:-

JioPhone Next बजट के अनुकूल और कम कीमत वाला Android स्मार्टफोन होने की उम्मीद है। कीमत ₹3000 से ₹5000 के बीच हो सकती है। Jio के पास कम कीमत वाले फीचर पैक डिवाइसों का इतिहास है। हमने JioPhone 1 और 2, JioFi Wifi राउटर, Jio DTH और JioFiber ब्रॉडबैंड कनेक्शन देखा है। इन सभी डिवाइसेज को एग्रेसिव प्राइसिंग टैग के साथ लॉन्च किया गया। हम Jio सिम और JioFiber के समान इस JioPhone पर भी Jio वेलकम ऑफर की उम्मीद कर सकते हैं।
JioPhone Next 3000 रुपये से 5000 रुपये के बीच कीमत पर उपलब्ध हो सकता है Jio सिम और JioFiber के लॉन्च के समय, Jio ने क्रमशः 3 महीने और 1 महीने के पूर्वावलोकन के उपयोग की मुफ्त घोषणा की। जियो का ट्रायल ऑफर अभी भी काम कर रहा है और यूजर इसमें एनरोल कर सकता है।

Leave a Comment